menu-icon
India Daily
share--v1

अब इन सितारों के उड़ेंगे होश क्योंकि रोहित शेट्टी करवाएंगे इनका खतरे से सामना

'खतरों के खिलाड़ी 14' के टेलीकास्ट होने का इंतजार हर किसी को है. शो का प्रोमो तो जारी कर दिया गया है लेकिन अभी तक इसके बारे में ये नहीं बताया गया है कि ये कब से शुरू होगा. शो कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होगा. शो में इस बार सुमोना चक्रवर्ती, आसिम रियाज, करण वीर मेहरा, शालीन भनोट, कृष्णा श्रॉफ समेत कई अन्य सितारे दिखाई देंगे.

auth-image
India Daily Live
KKK14
Courtesy: Social Media

Khatron Ke Khiladi: ऐसे कई रियलिटी शो हैं जो लोगों को काफी पसंद आते हैं. इसी लिस्ट में एक शो है जो कि रोहित शेट्टी का है. शो का नाम खतरों के खिलाड़ी है. इसका 14वां सीजन आने वाला है. 'खतरों के खिलाड़ी 14' जल्द टेलीकास्ट होने वाला है. इस बार रोहित शेट्टी के शो की शूटिंग रोमानिया में हुई है. मेकर्स ने इस शो के प्रोमो रिलीज कर दिए हैं. साथ ही कई खिलाड़ियों के इंट्रो प्रोमो भी जारी हो गए हैं. कलर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर प्रोमो जारी करते हुए बताया है कि शो जल्द आने वाला है.

हर सीजन की तरह इस सीजन को भी Rohit Shetty ही होस्ट करने वाले हैं. 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' के लेटेस्ट प्रोमो में डायरेक्टर हेलीकॉप्टर पर सवार हैं और इस Helicopter के नीचे जीप चल रही है. 

रोहित शेट्टी लेकर आ रहे  खतरा 

 अचानक से इस जीप पर रोहित शेट्टी कूद जाते हैं. रोहित शेट्टी का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है. जैसा कि हम सब जानते हैं कि रोहित शेट्टी को स्टंट करने  का काफी शौक है इसलिए वो अपनी फिल्मों में भी एक से बढ़कर एक स्टंट लाते हैं.

रोहित शेट्टी इस बार घरवालों के लिए एक से बढ़कर एक खतरा लेकर आने वाले हैं. शो में हर सदस्य को डर का सामना करना होगा. शो के प्रोमों में सुमोना चक्रवर्ती, आसिम रियाज, करण वीर मेहरा, शालीन भनोट, कृष्णा श्रॉफ दिखाई देते हैं. प्रोमो में कोई करंट के कारण चिल्ला रहा है तो कोई चलती गाड़ी पर एक डायनमिक स्टंट कर रहा है. वहीं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी अपने मस्त अंदाज में दिखाई देने वाली हैं. उनके प्रोमो में एक्टर जैकी श्रॉफ की भी झलक दिखाई देगी.