menu-icon
India Daily
share--v1

'मैं भी उसे थप्पड़ ही मारूंगी...', निकल आया कंगना रनौत का कच्चा चिट्ठा, जमकर उठ रहे सवाल

थप्पड़ कांड के बाद कंगना का एक ट्विट काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद नेटिजन्स कंगना को काफी तेजी से ट्रोल कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
kangana ranaut
Courtesy: Social Media

Kangana Ranaut: चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत काफी सुर्खियों में आ गईं. अदाकारा चंडिगढ़ से दिल्ली वापस आ रही थीं उसी दौरान उनके साथ एक हादसा हुआ. दरअसल, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF ने कंगना पर हाथ उठा दिया था जिसके बाद काफी बवाल हुआ. कई लोगों ने इस कांड के बाद जहां कंगना का साथ दिया तो वहीं कुछ लोगों ने CISF जवान को शेरनी कहा. अब इस बीच कंगना रनौत की पुरानी पोस्ट वायरल हो रही है जिसके बाद लोगों ने अभिनेत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ ने 2022 के ऑस्कर समारोह में क्रिस रॉक को मंच पर थप्पड़ मार दिया था. क्योंकि उन्होंने अपनी पत्नी और अभिनेत्री जाडा पिंकेट स्मिथ का मजाक उड़ाया था. इस घटना के बाद कंगना ने विल का समर्थन किया था. एक्ट्रेस ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा था- "अगर कोई बेवकूफ मेरी मां या बहन की बीमारी का इस्तेमाल मूर्खों को हंसाने के लिए करता है तो मैं उसे विल स्मिथ की तरह थप्पड़ मारूंगी... बहुत बड़ी हरकत..."

कंगना का पुराना ट्विट हुआ वायरल

हालांकि, विल ने इस हरकत के बाद अकादमी से माफ़ी मांगी लेकिन कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर क्रिस को थप्पड़ मारने के लिए अभिनेता का बचाव किया, जो उस साल ऑस्कर प्रेजेंटर थे. कंगना ने विल द्वारा क्रिस को थप्पड़ मारने की फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि अगर मैं होती तो शायद मैं भी ऐसा ही करती.

अब कंगना का हाल ही का एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर उन्होंने उन लोगों को अपने निशाने पर लिया जिन्होंने उस सीआईएसएफ महिला का सपोर्ट किया है. एक्ट्रेस ने लिखा- "हर बलात्कारी, हत्यारा या चोर के पास अपराध करने के लिए हमेशा एक मजबूत भावनात्मक, शारीरिक कारण होता है, कोई भी अपराध बिना किसी कारण के कभी नहीं होता है, फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा सुनाई जाती है. यदि आप देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करते हुए अपराध करने के लिए अपराधी के साथ जुड़ते हैं तो ये गलत है.

कंगना ने आगे लिखा "याद रखें कि यदि आप किसी के किसी के शरीर को बिना उसकी अनुमति के छूने और उस पर हमला करने से सहमत हैं, तो आप बलात्कार या हत्या से भी सहमत होंगे, क्योंकि वो भी केवल छुरा घोंपना ही है, इसमें क्या बड़ी बात है, आपको मेडिटेशन करने की जरुरत है, नहीं तो जीवन एक कड़वा और बोझिल अनुभव बन जाएगा.

आपको बता दें कि कंगना के इस पोस्ट के बाद लोगों ने कहा कि कंगना के अनुसार अगर विल स्मिथ ने अपनी पत्नी का जोक बनाने वाले शख्स को थप्पड़ मारा अगर वो सही है लेकिन उन्होंने किसी की मां को 100 रुपये लेकर बैठीं है बोलने पर मारा तो वो गलत नहीं है. ये तो Hypocrisy की भी सीमा होती है.