menu-icon
India Daily
share--v1

कीमोथेरेपी से पहले Hina Khan ने अटेंड किया था अवॉर्ड शो, वीडियो देख भावुक हुए फैंस

एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों काफी चर्चा में है. एक्ट्रेस को तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर हुआ है और वह इन दिनों इसका इलाज करा रही हैं. अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि जब उनको पहला कीमो लेना था तो उसके पहले अदाकारा ने एक अवॉर्ड शो अटेंड किया था और अवॉर्ड जीता था.

auth-image
India Daily Live
hina khan
Courtesy: Social Media

Hina Khan: एक्ट्रेस हिना खान के लिए अभी का समय काफी मुश्किल भरा हैं. एक्ट्रेस को तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर है जिसके बारे में खुद उन्होंने जानकारी दी है. जब से अक्षरा ने इस बात की जानकारी दी है हर कोई उनके जल्दी स्वस्थ्य होने की दुआ कर रहा है. अब इस बीच Hina Khan ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी कीमोथेरेपी से लेकर अस्पताल तक की जर्नी शेयर की है. इस वीडियो को देख फैंस भावुक हो गए हैं.

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें उनकी इस बीमारी के बारे में पता था लेकिन फिर भी उन्होंने अवॉर्ड शो अटेंड किया. वीडियो को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा- 'इस अवॉर्ड नाइट मुझे पता था कि मैं कैसंर से जूझ रही हूं लेकिन मैंने इसको नॉर्मलाइज करने का फैसला लिया. ये कदम न केवल अपने लिए, बल्कि हम सभी के लिए है. ये ऐसा दिन है जिसने मेरी जिंदगी में सब कुछ बदल दिया. इस दिन से मेरे सबसे चैलेंजिंग फेज की शुरुआत हुई.

हिना खान ने वीडियो किया पोस्ट

हिना खान ने बताया कि मैं चाहती हूं कि आप अपनी लाइफ में आने वाली मुश्किलों का डट के सामना करें और अपने काम को अपनी प्रेरणा बनाए. आप अपना एक लक्ष्य बनाए फिर उसको पूरा करें चाहे कितनी भी मुश्किल भरे दिन क्यों न हो आपको हार नहीं माननी चाहिए. हिना खान की इस पोस्ट पर टीवी जगत के लोगों ने भी रिएक्ट किया है और हिना खान को हिम्मत दी. एकता कपूर, मौनी रॉय, दलजीत कौर, जूही परमार जैसे लोगों ने इस पर रिएक्ट किया है और साथ ही उनको इस मुश्किल भरे वक्त से लड़ने की हिम्मत दी है.