menu-icon
India Daily
share--v1

'लॉकडाउन के दौरान कूक को देने के लिए नहीं थे पैसे', मसाबा गुप्ता ने याद किए जिंदगी के बूरे दौर

Masaba Gupta: हाल ही में मसाबा गुप्ता फेय डिसूजा के साथ इंटरव्यू में नजर आई थी. इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी को लेकर कई खुलासा किए हैं. उन्होंने उस समय को याद किया जब उनके पास अपनी कूक को देने के लिए 12000 रुपये भी नहीं थे. इसके अलावा भी उन्होंने जीवन में संघर्ष को लेकर कई खुलासे किए थे.

auth-image
India Daily Live
Masaba Gupta
Courtesy: Pinterest

Masaba Gupta: सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता अपने पहले बच्चे को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में मसाबा गुप्ता फेय डिसूजा के साथ इंटरव्यू में नजर आई थी. इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी को लेकर कई खुलासा किए हैं. उन्होंने उस समय को याद किया जब उनके पास अपनी कूक को देने के लिए 12000 रुपये भी नहीं थे. इसके अलावा भी उन्होंने जीवन में संघर्ष को लेकर कई खुलासे किए थे.

मसाबा गुप्ता ने बताया एक समय था जब दो महीने के बीच अपने ने 5 स्टोर बंद कर दिए थे और उनके बैंक खाते में केवल 2 लाख रुपये बचे थे. उन्होंने बूरे दौर को याद किया, "2020 में, जब कोविड आया, वह मेरे जीवन का सबसे बुरा समय था. मुझे नहीं लगता कि मेरे पास अपने कूक को देने के लिए 12,000 रुपये भी थे. यह इतना बुरा था. मार्च, 2020 में, लॉकडाउन हुआ और हमने सोचा कि यह ज्यादातर एक या दो दिन के लिए होगा और इसे 14 दिनों तक बढ़ा दिया गया. उन 14 दिनों में मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई. "मुझे लगता है कि वह मार्च का अंत या अप्रैल की शुरुआत थी जब मेरे बिजनेस हेड ने कहा, 'अब कोई पैसा नहीं है। यह हो चुका है। कोई कुछ भी नहीं खरीद रहा है।' फैशन उस समय खाद्य श्रृंखला में सबसे निचले पायदान पर था।'

मसाबा ने किया बुरे पल को याद

सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर आगे कहती हैं, "मुझे हर कॉल के बाद रोना याद है। मेरे बिजनेस हेड confident थे, उन्हें यकीन था कि कुछ न कुछ जरूर निकलेगा. लेकिन, हमने दो महीनों में पांच स्टोर बंद कर दिए. कुछ फ्रेंचाइजी थीं. मुझे लगता है कि मेरे बैंक खाते में कुछ ₹2 लाख थे. इसलिए हमने सोचा कि हम उस ₹2 लाख को अपने पास रखेंगे, मास्क बनाते रहेंगे और अपना ध्यान केंद्रित रखेंगे और अपने घाटे में कटौती करेंगे. "

कब की थी शादी?

मसाबा वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर सर विवियन रिचर्ड्स और अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी हैं. मसाबा ने 2015 में भारतीय फिल्म निर्माता मधु मंटेना से शादी की. दोनों 2018 में अलग हो गए और सितंबर 2019 में ऑफिशियल तौर पर एक-दूसरे से तलाक ले लिया. उन्होंने जनवरी 2023 में अभिनेता सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी कर ली. इसके बाद साल 2024 में मसाबा गुप्ता ने प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी.

 

 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!