menu-icon
India Daily
share--v1

'मैं फंसना नहीं चाहता..' रणबीर कपूर की तरह सैफ अली खान का भी है सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट, खुद बताई सच्चाई

बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जो कि अपनी पर्सनल लाइफ को ज्यादा उजागर करने में विश्वास नहीं करते हैं. इस लिस्ट में सैफ अली खान का भी नाम शामिल है. एक्टर सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहते हैं लेकिन अभी हाल ही में उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि उनका भी इंस्टाग्राम अकाउंट है.

auth-image
India Daily Live
saif ali khan
Courtesy: Social Media

Saif Ali Khan: आजकल किसी भी सितारे को अगर आपको पर्सनली जानना है तो आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाते हैं जिससे आपको पता चल जाता है कि वो एक्टर या एक्ट्रेस, डायरेक्टर और खिलाड़ी इन दिनों कहां पर है, कहां और किसके साथ अपना वेकेशन मना रहे हैं. बॉलीवुड के लगभग हर सितारे का अपना अकाउंट है, कुछ के पहले से है तो कुछ ने अभी हाल ही में अपना अकाउंट बनाया है. सैफ अली खान जो कि इंस्टाग्राम पर नहीं है और लोग चाहते हैं कि वो भी अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बनाए.

हालांकि, अभिनेता ने अभी हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि वो उनका भी सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट है जिसको वो कभी-कभी चलाते हैं लेकिन उनको उसे यूज करना इतना ज्यादा पसंद नहीं है. सैफ ने बताया कि वह ऐसी ऐसी स्थिति में नहीं फंसना चाहते हैं जिसमें उन्हें किसी ब्रांड का प्रचार करना पड़े. एक्टर ने कहा ऐसी चीजों से दूर रहकर मैं काफी शांति फील करता हूं. 

सीक्रेट अकाउंट से इंस्टाग्राम चलाते हैं सैफ अली खान

सैफ अली खान ने कहा कि भले ही अभी वो इंस्टाग्राम से दूर हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि वो कभी भी इस पर एक्टिव नहीं होंगे. उन्होंने कहा हो सकता है कि एक समय आए जब मुझे इस पर एक्टिव होना पड़े क्योंकि हम किसी चीज को हमेशा के लिए न नहीं कह सकते हैं. उन्होंने कहा अभी तो नहीं लेकिन भविष्य में कभी वो इंस्टाग्राम से जुड़ सकते हैं.

अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो यह जल्द फिल्म 'देवरा' में दिखाई देने वाले हैं जिसकी शूटिंग में अभी एक्टर बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर दिखाई देने वाली हैं. देवरा के जरिए सैफ अली खान साउथ सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं.