menu-icon
India Daily
share--v1

गिरते-गिरते बचीं सलमान की भाभी Shura Khan, पति अरबाज ने संभाला; देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान अक्सर अपनी पत्नी शूरा खान के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं. कभी पार्टी, कभी इवेंट या कभी डिनर डेट पर शूरा के साथ स्पॉट होते हैं. अभी हाल ही में कपल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों को एक साथ डिनर डेट पर देखा गया.

auth-image
India Daily Live
arbaaz khan
Courtesy: Social Media

सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड सितारों के वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं. पैपराजी कभी उन्हें उनकी फैमिली के साथ स्पॉट करते हैं तो कभी उनको अकेले में कैमरे में कैद करते हैं. जब से अरबाज खान ने शादी की है तब से उनकी पत्नी शूरा खान और उनको बाहर स्पॉट होते हुए देखा गया है. अब इनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों को साथ में डिनर के लिए एक रेस्टोरेंट में जाते हुए देखा गया.

इस वीडियो को अगर आप ध्यान से देखें तो इसमें शूरा खान और अरबाज दोनों कार से उतरकर रेस्टोरेंट की तरफ एक दूसरे का हाथ पकड़े जाते दिखाई दे रहे हैं. इसी दौरान चलते-चलते Shura khan का पैर फिसलता है लेकिन अरबाज उनको संभाल लेते हैं. इस वीडियो को देख फैंस अरबाज खान की काफी तारीफ कर रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद हर कोई अरबाज को बेस्ट पति का टैग दे रहा हैं.

शूरा खान और अरबाज खान का वीडियो वायरल

वीडियो को देख एक यूजर ने प्रतिक्रिया दी कि क्या जोड़ी है दोनों की, वहीं एक ने लिखा अरबाज सर ने अपनी बेगम को गिरने नहीं दिया. वहीं एक यूजर ने लिखा चलो दोनों खुश हैं. वहीं कुछ ने दोनों की जमकर आलोचना भी की. इस बीच दोनों के आउटफिट की बात करें तो शूरा ने इस दौरान ब्लैक जंप सूट पहना हुआ था. वहीं अररबाज भी ब्लैक शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं.

अरबाज खान और शूरा खान ने एक दूसरे से 24 दिसंबर 2023 को शादी की थी. दोनों की शादी में सिर्फ इनके फैमिली और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. अरबाज के बेटे आहान को भी अपने पिता की शादी में देखा गया था. आपको बता दें कि दोनों की शादी अर्पिता खान के घर पर हुई थी.