menu-icon
India Daily
share--v1

'जीजा का, बहन का, उनके बच्चों का खर्च मैं उठाती हूं...', आखिर कितने पैसे कमाती हैं शिवानी?

auth-image
India Daily Live
 

'बिग बॉस ओटीटी 3' जब से शुरू हुआ है तब से ही इसके चर्चे चल रहे हैं. शो के हर कंटेस्टेंट को लेकर फैंस एक्साइटेड है लेकिन शिवानी कुमारी ने जब से शो में एंट्री ली है तब से लोग उनके फैन हो गए हैं. हर कोई इंफ्लूएंसर शिवानी कुमारी के बारे में जानना चाहता है कि वह कौन हैं? तो आज हम आपको उनके बारे में ही बताने वाले हैं. शिवानी कुमारी का सोशल मीडिया पर काफी बोलबाला है और इनके कंटेंट को लोग काफी पसंद करते हैं.

Shivani Kumari अपने गांव में रहकर ही कंटेंट बनाती है और इनके हर कंटेंट को नेटिजन्स काफी प्यार देते हैं. शिवानी कुमारी अपने देसी अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कभी पीछे नहीं हटती हैं. शिवानी कुमारी उत्तर प्रदेश के अरयारी गांव की रहने वाली हैं. शिवानी अपने गांव में ही रहकर वीडियोज बनाती हैं और अपने रील के जरिए लोगों का एंटरटेनमेंट करती हैं. इंस्टाग्राम पर शिवानी कुमारी के 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं साथ ही इनका एक यूट्यूब चैनल है, जिसमें 2.24 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं. इनके एक-एक वीडियो पर लाखों व्यूज आते हैं.

शिवानी कुमारी ने बिग बॉस के घर में बताया कि ' मेरे पापा और भाई नहीं है और मैं बचपन से ही अपने घर का खर्चा उठा रही हूं. मेरे जीजा जी जो कि बेरोजगार हैं और वो भी हमारे साथ ही गांव में रहते हैं. मेरी बहन और जीजा के 6 बच्चे हैं जिनको मैं पाल रही हूं. उनकी पढ़ाई का खर्चा उठा रही हूं.