menu-icon
India Daily
share--v1

Bigg Boss OTT 3: 'गली ब्वॉय की शूटिंग के दौरान मैं जेल में बंद था, इस घटना ने मुझे... ', नेजी ने सुनाई आपबीती

बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट रैपर नेजी ने अपनी जिंदगी का एक ऐसा किस्सा सुनाया जिसने सबको भावुक कर दिया. उन्होंने बताया कि गली ब्वॉय की शूटिंग के दौरान उन्हें झूठे आरोपों में जेल में डाल दिया गया था और इस घटना ने उनका सब कुछ बर्बाद कर दिया. रैपर ने कहा कि उनकी कामयाबी से जलने वाले कुछ लोगों ने ये काम किया था.

auth-image
India Daily Live
rapper naezy
Courtesy: social media

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट और पेशे से रैपर नेजी को ऑडियंस से भरपूर प्यार और समर्थन मिल रहा है. हालांकि शो की शुरुआत से ही वह काफी शांत-शांत नजर आ रहे हैं. हाल ही में जब उनके फैंस और शो की ऑडियंस ने उनसे उनकी खामोशी को लेकर सवाल किया तब जाकर उन्होंने इसके पीछे का सच बताया.

बिग बॉस ओटीटी 3 के हालिया एपिसोड ने नेजी ने अपनी खामोशी की वजह बताते हुए कहा कि गली ब्वॉय फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें कुछ झूठे आरोपों में फंसाकर जेल में डाल दिया गया था. उन्होंने शो के अन्य प्रतिभागी रणवीर शौरी, अरमान मलिक, सना मकबुल और साई केतन राव को यह बात बताई. उन्होंने कहा कि उनकी कामयाबी से जलने वाले कुछ लोगों ने ये काम किया था.

लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए गाता था रैप
28 जून को प्रसारित हुए एपिसोड में नेजी ने बताया कि वह रैप का इस्तेमाल लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए करते थे और बाद में उन्हें भारत में गैंगस्टर रैप लाने का श्रेय दिया गया. उन्होंने कहा कि जब 2013 में मेरा आफत नामक रैप हिट हुआ तो इसने हिंदी रैप को लेकर लोगों की  सोच को बदल दिया. लोग गैंगस्टर रैल को भारत में लाने को लेकर मेरा सम्मान करते थे.

सब कुछ अच्छा चल रहा था

उन्होंने कहा, 'सब कुछ अच्छा चल रहा था, मेरे ऊपर फिल्म बन रही थी. मैं शक्तिशाली बन रहा था. गली ब्वॉय फिल्म की शूटिंग शुरू ही हुई थी कि मुझे झूठ आरोपों में जेल में डाल दिया गया. कुछ लोगों को मुझसे जलन होने लगी थी और वे मुझसे कुछ चाहते थे.' हालांकि जब रणवीर शौरी ने उनसे इस मुद्दे पर खुलकर बताने को कहा तो उन्होंने  ज्यादा कुछ बताने से इंकार कर दिया. 

मेरा सब कुछ बर्बाद हो गया

नेजी ने कहा, 'मैं एक साल तक जेल में रहा और कोई इस बारे में नहीं जानता था. मेरे माता-पिता को भी इसका आइडिया नहीं था. मेरे बारे में अफवाहें फैलने लगीं और जब मैं वापस लौटा तो लोग मेरी कहानी सुनकर भावुक हो गए. मैं टूट चुका था. इसने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी और फिर मैं कभी भी उस ऊंचाई पर नहीं पहुंच सका. वे मुझसे कुछ चाहते थे और मैंने नहीं दिया. वे अभी भी मेरे पीछे हैं. जब मैंने अपनी यात्रा को जारी रखने का फैसला किया तो मेरे परिवार ने मेरा विरोध किया. उन्होंने कहा कि इस में बहुत अड़चनें हैं. मैं अपनी लड़ाई जारी रखूंगा और अपनी पहचान वापस लाने की कोशिश करूंगा.' नेजी ने कहा कि इस घटना के बाद उनका सब कुछ चला गया था. वर्क फ्रंड पर बिग बॉस ओटीटी  की उनके पास एकमात्र विकल्प बचा था.