menu-icon
India Daily
share--v1

'मुझ पर फिल्म बनी, मेरा ही नुकसान हो गया...', गली बॉय पर रैपर नेजी ने कह दी हैरान करने वाली बात

'बिग बॉस ओटीटी' हाउस में हर कंटेस्टेंट की अपनी पर्सनैलिटी है जो कि निखर के आ रही है. शो में इस बार 16 कंटेस्टेंट आए थे जिसमें एक सदस्य नीरज गोयत की घर वापसी हो गई है. शो में अब बाकी कंटेस्टेंट अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं. इस बार रैपर नैजी भी शो में पहुंचे हैं जिन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी बातों को शो में बताया.

auth-image
India Daily Live
NAEZI
Courtesy: Social Media

Rapper Naezy: 'बिग बॉस ओटीटी' हाउस में हर कंटेस्टेंट ने अपने बारे में खुलकर बात की है. पायल मलिक, कृतिका मलिक और सना मकबूल के बाद अब नैजी ने भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर उन्होंने एक खुलासा किया. नैजी ने बताया कि रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'गली बॉय' के कारण उन्हें काफी नुकसान हुआ और उस फिल्म में दिखाई गई पूरी कहानी उनकी रियल लाइफ पर आधारित नहीं है. कुछ चीजे सच है लेकिन कुछ जो उसमें दिखाई गई हैं वो सब काल्पनिक हैं.

नैजी ने कहा कि लगभग 40% कहानी मेरे जीवन से प्रेरित थी, बाकी 60% काल्पनिक थी. नैजी ने बताया कि उनके पिता ने कभी दूसरी शादी नहीं की. लेकिन हां फिल्म में दिखाई गई सीन  'ट्रेनों में प्रैक्टिस करना और अपने आईपैड पर गाने बनाना- यह सब रियल था.' नैजी आगे बोले- मैं भले ही चॉल में रहता था लेकिन मुझे कभी किसी चीज की कमी महसूस नहीं हुई.

नैजी ने कही ये बात

वहीं नैजी ने रणवीर सिंह से पहली मुलाकात को लेकर भी बताया कि जब वह उनसे मिले थे तो उनको लगा कि ये कोई उनका फैन है क्योंकि रणवीर सिंह ने उनका स्वागत 'क्या बोलती है पब्लिक?' कहकर स्वागत किया था लेकिन बाद में नैजी को समझ आया कि ये तो रणवीर सिंह है जो कि अपने रोल में हैं.

आपको बता दें कि रणवीर सिंह, सिद्धांत चतुर्वेदी और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'गली बॉय' नैजी के जीवन की कहानी दिखाई गई कि कैसे एक चॉल के लड़के ने अपने पैंशन को अपना करियर बनाया और लोगों के दिलों में छा गया. नैजी इन दिनों बिग बॉस हाउस में नजर आ रहे हैं, शो में इन्हें काफी पसंद किया जा रहा है.