menu-icon
India Daily
share--v1

'ए राजा जी...' पर अक्षरा सिंह ने पंजाबी मुंडे को नचा दिया, मनोज तिवारी भी हो जाएंगे खुश

इंटरनेट पर अक्षरा सिंह और मिलिंद गाबा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों काफी अनोखे अंदाज में दिख रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
millind akshara
Courtesy: Social Media

Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. फैंस भी इनकी हर पोस्ट को काफी पसंद करते हैं. अक्षरा सिंह ने अभी हाल ही में एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह मिलिंद गाबा के साथ डांस करती दिख रही हैं. Akshara Singh और Millind Gaba का ये वीडियो आपके चेहरे पर स्माइल ले आएगा. दोनों भोजपुरी गाने पर कमर थिरकाते दिख रहे हैं.

दरअसल, इंटरनेट पर वायरल अक्षरा के इस वीडियो पर काफी लाइक्स आए हैं. दोनों पंचायत-3 के गाने ए राजा जी पर ठुमके लगाते दिख रहे हैं. गाने को भोजपुरी सिंगर मनोज बाजपेयी ने गाया है. वीडियो में दोनों की कमाल की बॉन्डिंग देखने लायक है. मिलिंद और अक्षरा की मुलाकात बिग बॉस के घर पर हुई थी जहां से दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई. दोनों ने शो में एक दूसरे का काफी साथ दिया. कई बार इनके रिश्तें पर आरोप भी लगाया गया लेकिन दोनों की दोस्ती नहीं टूटी.

अक्षरा सिंह का वीडियो हुआ वायरल

वीडियो को देख यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ये क्या था. वहीं दूसरे ने लिखा आप दोनों अब तक साथ हो. वहीं कुछ इस पर हंसने वाला रिएक्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ को दोनों की ये मस्ती पसंद आ रही है.

अक्षरा और मिलिंद गाबा इस दौरान कैजुअल आउटफिट में नजर आ रहे हैं. दोनों किसी पार्क के पास इस वीडियो को बना रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा ने कैप्शन में लिखा- मज़ेदार जिंदगी जीने के लिए हर किसी के पास "मेरे" जैसा दोस्त होना चाहिए. मानता है ना गाबा ?? तू नहीं भी बोलेगा तो मैं जानती हूं.