menu-icon
India Daily
share--v1

वासेपुर की गलियों में आग लगाने आ रहे हैं करन-अर्जुन, ट्विस्ट से भरपूर है अनुराग कश्यप की नई सीरीज BAD COP, ट्रेलर रिलीज

Bad Cop trailer: डिज्नी हॉटस्टार पर धमाल मचाने के लिए तैयार 'बैड कॉप' वेब सीरीज में गुलशन देवैया, अनुराग कश्यप, हरलीन सेठी और सौरभ सचदेवा मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह एक्शन थ्रिलर 21 जून को रिलीज होगी.

auth-image
India Daily Live
Bad Cop trailor
Courtesy: IDL

Bad Cop trailer: पॉप कल्चर का सवाल "मेरे करण अर्जुन कब आएंगे?" का जवाब आखिरकार मिल ही गया है! लेकिन इस बार 90 के दशक के सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान नहीं, बल्कि गुलशन देवैया दोहरी भूमिका में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की नई क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज "बैड कॉप" में गुलशन ने पुलिस अधिकारी करण और उनके चोर भाई अर्जुन का किरदार निभाया है. 21 जून को रिलीज होने वाली यह सीरीज दर्शकों को एक्शन, रोमांच और कॉमेडी का रोमांचक मिश्रण देने का वादा करती है.

ट्रेलर में क्या धमाल है?

दो मिनट से अधिक के ट्रेलर में एक्शन की भरमार है. बाइक की टक्कर, गोलियों की बौछार, और कलाकारों के उड़नतरी क्षमताओं को देखकर ही दर्शकों का उत्साह बढ़ जाता है. हुसैन दलाल (फर्जी, ब्रह्मास्त्र, फाइटर) द्वारा लिखे गए मजाकिया वन-लाइनर्स दर्शकों को हंसी के ठहाके लगाने पर मजबूर कर देते हैं.

ट्रेलर में गुलशन द्वारा निभाए गए दो भाइयों को दिखाया गया है, जो एक हत्या की जांच के दौरान बिल्ली-चूहे के खेल में फंस जाते हैं. वहीं जेल में बंद गैंगस्टर काजबे मामा (अनुराग कश्यप) मामले को और उलझा देता है.

काजबे के रोल में गजब ढा रहे हैं अनुराग कश्यप

गुलशन देवैया, अनुराग कश्यप और हरलीन सेठी के अलावा, इस शो में सौरभ सचदेवा, ऐश्वर्या सुष्मिता और हुसैन दलाल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

अनुराग कश्यप ने कहा कि उनका किरदार काजबे मामा एक अनोखा खलनायक है, जो "करिश्माई और घातक" दोनों है. उन्होंने कहा कि इस किरदार के लिए उन्हें परिंदा के नाना पाटेकर और हाशिल के इरफान खान से प्रेरणा मिली.

करण-अर्जुन के किरदार में धमाल मचाएंगे गुलशन देवैया

गुलशन देवैया ने कहा कि उनके किरदार जुड़वां भाई हैं जिनके व्यक्तित्व बिल्कुल अलग हैं. करण एक ईमानदार पुलिस अधिकारी है, जबकि अर्जुन एक चालाक चोर है. गुलशन ने कहा कि यह किरदार निभाना उनके करियर का अब तक का सबसे शानदार अनुभव रहा है.

हरलीन सेठी का दमदार किरदार

हरलीन सेठी ने कहा कि उन्होंने शुरू में पुलिस अधिकारी देविका का किरदार निभाने में संकोच किया था. लेकिन बाद में उन्होंने इस किरदार को निभाने का आनंद लिया. देविका एक निडर और सशक्त महिला पुलिस अधिकारी है जो पुरुष-प्रधान पुलिस बल में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष करती है.

"बैड कॉप" एक रोमांचक और मनोरंजक वेब सीरीज लगती है. एक्शन, कॉमेडी और थ्रिलर का मिश्रण इसे दर्शकों के लिए एक अट्रैक्टिव ऑप्शन बनाता है.