menu-icon
India Daily
share--v1

'मैं घर वापस नहीं आऊंगी...', Bigg Boss के घर से निकलते ही पायल मलिक ने ऐसा क्यों कह दिया?

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अब पायल मलिक का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह घर वापस जाने से मना करती हैं. वह अपने सबसे बड़े बेटे चिरायू को बोलती हैं कि वे घर वापस नहीं आएंगी. जिसपर उनका बेटा काफी रिक्वेस्ट करके वापस आने को कहता है. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
Payal Malik
Courtesy: Social Media

बिग बॉस ओटीटी 3 से अरमान मलिक की वाइफ पायल मलिक बाहर आ गई है. शो में वैसे तो अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नी कृतिका और पायल को लेकर गए थे लेकिन पायल घर में ज्यादा समय के लिए नहीं रह पाईं. बीबी के घर से बाहर आने के बाद अब पायल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह घर वापस जाने से मना करती हैं. वह अपने सबसे बड़े बेटे चिरायू को बोलती हैं कि वह वापस नहीं आएंगी. जिसपर उनका बेटा काफी रिक्वेस्ट करके वापस आने को कहता है. 


दरअसल चिरायू का एक ब्लॉग वीडियो सामने आया है जिसमें पायल, चीकू यानी चिरायू से फोन पर बात करती हैं और बोलती हैं कि 'मैं वापस नहीं आऊंगी. जिस पर चीकू कहता है कि नहीं मम्मा, आ जाओ ना... पायल कहती है कि नहीं मैं नहीं आऊंगी क्योंकि मुझे कोई याद नहीं करता, किसी को मेरी फ्रिक नहीं है. तूने भी मुझे फोन नहीं किया तो बेटा कहता है कि कर तो रहा हूं..'

'अरमान और कृतिका फिनाले तक पहुंचे...'

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद पायल ने कई इंटरव्यू दिए हैं. वह हर इंटरव्यू में अरमान और कृतिका की तारीफ कर रही हैं. पायल ने कहा कि वह चाहती हैं कि अरमान और कृतिका फिनाले तक पहुंचे और दोनों में से कोई भी इस शो की ट्रॉफी लेकर घर आ जाए.

'दोनों पत्नी को खुश रखना पड़ता है...'

वहीं अरमान मलिक का एक वीडियो क्लिप खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह कह रहे हैं कि इस शो में वे कृतिका को जीतते हुए देखना चाहते हैं. इस सवाल पर भी पायल मलिक ने कहा, 'अरमान ने सभी सवालों का जवाब मुझे और कृतिका के पक्ष में ही दिया है. जब दो पत्नी है तो दोनों को खुश रखना पड़ता है'.

बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं पायल मलिक

बता दें कि पायल मलिक हाल ही में बिग बॉस ओटीटी सीजन-3 से बाहर हो गई हैं. जैसा कि बिग बॉस के फैंस जानते हैं कि यूट्यूबर अरमान मलिक की दो पत्नियां पायल और दूसरी कृतिका मलिक हैं और तीनों साथ में रहते हैं.