menu-icon
India Daily
share--v1

पहली बीवी के रहते अरमान मलिक की दूसरी शादी कैसे हुई? पायल मलिक ने रोते-रोते बताई पूरी कहानी

'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार कई यूट्यूबर और इंफ्लूएंसर आए हैं. अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नी पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ शो में पहुंचे हैं. इस बीच पायल मलिक ने पहली बार कृतिका और अरमान की शादी को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. पायल उन दोनों की शादी के दिन को याद करते करते रोने लगीं जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
payal malik
Courtesy: Social Media

Payal Malik: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में पहला एविक्शन हो चुका है. अब तक शो में 16 कंटेस्टेंट थे लेकिन अब 15 बचे है. शो में पहले ही हफ्तें में हमें काफी कुछ देखने को मिला. शो में कई सदस्य ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की है. पायल मलिक ने भी अभी हाल ही में कृतिका और अरमान की शादी को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि जब अरमान ने उनको कृतिका संग शादी को लेकर बात की थी तब उनको कैसा फील हुआ.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यूट्यूबर अरमान मलिक की पत्नी पायल मलिक अपने उस वक्त को याद करते हुए बताती हैं कि कृतिका और अरमान एक साथ कहीं बाहर गए थे और उन दोनों ने शादी करने का फैसला किया. दोनों शादी करने के बाद वापस आ गए. पायल ने बताया उसके बाद मेरे पास एक फोन आया और मैं समझ गईं कि Kritika और Armaan ने शादी कर ली है. पायल की ये बात सुनते ही मुनीषा ने कहा कि आपको नहीं लगता कि आपकी बेस्ट फ्रेंड ने आपको धोखा दिया है.

पायल मलिक हुईं इमोशनल

पायल ने यह भी बताया कि जब दोनों शादी करके आ गए तो मैं जो कि कृतिका के लिए लहंगे लाई, चूड़ा लाई और उसको मंडप में देख लगा कि ये क्या हो गया. इसका जवाब देती कि उससे पहले ही पायल को रोना आ गया और उनको सांत्वना देने के लिए अरमान मलिक और कृतिका उनके पास दौड़े. इसके बाद सभी घरवालों ने पायल को शांत कराया. पायल को रोता देख अरमान ने उनसे कहा कि अब तो खुश है ना? है ना खुश?

इस वीडियो के बाद जहां एक तरफ लोग पायल मलिक का सपोर्ट कर रहे हैं वहीं कुछ लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं. नेटिजन्स का कहना था कि आप उनके साथ क्यों रह रही हैं.