menu-icon
India Daily
share--v1

'मैंने गलत आदमी को तमाचा मार दिया था...', अनुराग कश्यप ने बताई जेल वाली कहानी

Anurag Kashyap: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप इस समय 'बैड कॉप' वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना कर रहे हैं. अपनी वेब सीरीज को प्रमोट करने वह एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दे रहे थे. इस इंटरव्यू में उन्होंने कई बड़े खुलासे किया. उन्होंने बताया कि उन्हें एक बार एक रात जेल में बितानी पड़ी थी. उन्होंने गलती से गलत आदमी को थप्पड़ मार दिया था. उन्होंने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि वह सऊदी में शराब पीकर सड़क पर चल रहे थे तभी यह घटना घटी थी.

auth-image
India Daily Live
anurag kashyap
Courtesy: Social Media

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप नाम तो सुना ही होगा. फिल्में बनाने वाली कश्यप आजकल एक्टिंग में हाथ आजमा रहे हैं. वो अपनी एक्टिंग से गदर काट रहे हैं. हाल ही में हॉटस्टार पर आई वेब सीरीज बैड कॉप में उनकी दमदार एक्टिंग की तारीफ हो रही है. अपनी वेब सीरीज को वह प्रमोट कर रहे हैं.  

इसी बीच उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने एक बार गलत आदमी को थप्पड़ मार दिया था, जिसके चलते उन्हें एक रात पुलिस लॉकअप में बितानी पड़ी थी.  

खानी पड़ी थी जेल की हवा

सयम रैना के यूट्यूब चैनल पर दिए गए इंटरव्यू में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने जेल वाली कहानी का जिक्र करते हुए  बताया कि उन्हें एक दिल जेल की हवा खानी पड़ी थी.

अनुराग कश्यप ने बताया, " हां, मैं एक बार जेल गया हूं. मैं गलत आदमी को थप्पड़ जड़ दिया था. उस व्यक्ति को मुझे मारना नहीं चाहिए. इसके लिए मुझे एक दिन जेल में रहना पड़ा था."

जेल भेजने वाले ने बदल दी लाइफ

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने इंटरव्यू में आगे बताया कि जिस आदमी ने उन्हें जेल भेजा था उसी की वजह से उनकी लाइफ बदली है. उसी इंसान ने मुझे जेल से बाहर निकाला.

घटना के बारे में जिक्र करते हुए अनुराग कश्यप ने आगे बताया, "ज्वालामुखी के जलते डेनमार्क से भारत के लिए डायरेक्ट फ्लाइट नहीं थी. मैं बहुत थका हुआ था. मैं शराब पी रखी थी. मैंने टिकट लिया और पांच घंटे तक इंतजार किया. इसके बाद मैं फ्लाइट में बैठा और बेहोश हो गया."

'नशे की हालत में चल रहा था'

उन्होंने घटना का जिक्र करते हुए आगे बताया कि वह सऊदी में लैंड हुए. वहां उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. क्योंकि आप सऊदी में शराब पीकर नशे में सड़क पर नहीं चल सकते. इसके बाद उन्होंने मुझसे पूछताछ शुरू कर दी."