menu-icon
India Daily
share--v1

'वीकेंड के वार' में इन घरवालों की लगी क्लास, शिवानी कुमारी और पौलमी को भी अनिल कपूर के गुस्से का करना पड़ा सामना

'बिग बॉस ओटीटी 3' में समय के साथ हाई वोल्टेज ड्रामा बढ़ता ही जा रहा है. शो का पहला वीकेंड का वार करने के लिए होस्ट अनिल कपूर पूरी तरह से तैयार हैं, वह पूरे एक हफ्ते में जो कुछ भी हुआ वो सब के बारे में घरवालों से बात करेंगे और हर कंटेंस्टेंट को उनकी गलती के बारे में बताएंगे तो चलिए जानते हैं किसको-किसको अनिल कपूर के गुस्से का सामना करना पड़ा.

auth-image
India Daily Live
ANIL KAPOOR
Courtesy: Social Media

Bigg Boss OTT 3:  'बिग बॉस ओटीटी 3' में को शुरू हुए एक हफ्ते हो गए हैं. शो में इन एक हफ्ते में काफी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. शो में वीकेंड के वार के पहले ही एक कंटेस्टेंट की घर वापसी हो गई. जी हां, बॉक्सर नीरज गोयत की शो से विदाई हो गई और अब शो में 15 खिलाड़ी बचे. पूरे हफ्ते का लेखा-जोखा लेकर अनिल कपूर शो में आने वाले हैं और घरवालों की क्लास लगाने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं कि किसने एक्टर का गुस्सा झेला और किसको मिली तारीफ.

पहले 'वीकेंड के वार' की शुरुआत में अनिल कपूर सभी घरवालों के कंटेंट की तारीफ करते हैं जिसको सुनने के बाद सब हैरान हो जाते हैं. अनिल कपूर को ये कहते हुए सुना होगा कि उन्होंने पूरे घरवालों के दो रूप देखे. पहला रूप खाना न मिलने के पहले का था और वहीं दूसरा रूप उनका तब सामने आया जब उन्हें खाना मिल गया. 

अनिल कपूर ने लगाई शिवानी की क्लास

एक्टर ने कहा मुझे लगता है कि कुछ ऐसे सदस्य हैं जो कि इस शो के लिए काफी तैयारी करके आए हैं. इसके बाद जो पिछले हफ्ते घर में हुआ वो दिखाया जाता है. सना मकबूल, शिवानी को बताती हैं कि वो जादुई कुएं वाले टास्क में कहां गलत थीं. सना ये भी कहती हैं कि वो पौलमी को धक्का देने के बाद सही दिख रही थीं.

शिवानी को चोट लगने के बाद भी चलता-फिरता देख लोग हैरान थे लेकिन जब उन्हें सजा मिली तो उन्हें चलने में दिक्कत थी. यह सुनते ही शिवानी कहती हैं कि वो नाटक नहीं कर रही हैं और उनको इस हालत में देखकर उनके घरवाले परेशान हो रहे होंगे. इसके बाद चंद्रिका बोलती हैं कि पौलमी की हालत और खराब है क्योंकि वह वॉशरूम में बैठ भी नहीं पा रही हैं उनको सब कुछ पकड़कर करवाना पड़ रहा है. 

अनिल कपूर हर घरवाले को बताते हैं कि किसने कहां गलत किया है और उन्हें ये नहीं करना चाहिए. होस्ट सबसे पहला मुद्दा राशन का उठाते हैं और दीपक चौरसिया से बात करते हैं.