menu-icon
India Daily
share--v1

पहले नॉमिनेशन के बाद बिग बॉस ओटीटी-3 का कुछ ऐसा रहा माहौल, अब घर से बेघर होने के लिए Nominate हुए 7 घरवाले

'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) से नीरज गोयत की विदाई हो गई है. शो में पहले हफ्ते में दो लोग नॉमिनेट थे जिसमें पहला नाम शिवानी कुमारी और दूसरा नाम नीरज गोयत का था. कम वोट के कारण नीरज गोयत को शो से बाहर जाना पड़ा जिसके बाद शिवानी कुमारी काफी रोईं. अब शो में दूसरा इविक्शन भी होने वाला है, इस बार शो से 7 लोग नॉमिनेट हुए हैं.

auth-image
India Daily Live
BIGG BOSS
Courtesy: Social Media

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' का पहला एविक्शन हो चुका है. अब शो का माहौल पूरी तरह से बदल चुका है. मिड-वीक एविक्शन में नीरज गोयत के जाने के बाद जहां घरवालों को झटका लगा था वहीं अब बिग बॉस ने इन्हें एक और झटका दे दिया है क्योंकि इस बार 7 लोग फिर से नॉमिनेट हो गए हैं. अब जैस-जैसे शो आगे बढ़ रहा है वैसे ही घर में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. शो में इस बार एक बाहरवाला बनाया गया था जो कि सना सुल्तान थीं. लेकिन अब Bigg Boss सना सुल्तान को फायर कर साई केतन राव को  'बाहरवाला' यानी जनता का एजेंट' बनाने वाले हैं. 

इन सब के अलावा शो में दूसरी नॉमिनेशन प्रक्रिया होने वाली हैं जिसमें अब घरवालों की दोस्ती की परीक्षा होगी. कौन सा घरवाला किसको बचाकर किसको नॉमिनेट करेगा ये देखने वाली बात है. बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया के पास इकट्ठा होने को बोला जहां पर नॉमिनेशन टास्क होगा.

ये सदस्य हुए नॉमिनेट

इस प्रक्रिया में उनके पास एक पेड़ है जो कि सुनने के साथ-साथ बोल भी सकता है. इसी पेड़ के नीचे जाकर घरवालों को नॉमिनेशन टास्क को कंपलीट करना है. इस दौरान हर कंटेस्टेंट उस पेड़ के पास जाएगा और दो सदस्यों का नाम लेगा. इस टास्क में चंद्रिका, अरमान और पायल हिस्सा नहीं लेंगे क्योंकि बाहरवाले ने उनके राइट्स इस टास्क के लिए खत्म कर दिए हैं.

बिग बॉस ने बताया कि ये तीनों नॉमिनेशन टास्क का हिस्सा नहीं है लेकिन बाकी लोगों को वह नॉमिनेट कर सकते हैं. पहले दीपक चौरसिया आते हैं और उन्होंने पायल और मुनीष खटवानी को नॉमिनेट किया. वहीं मुनीष, दीपक चौरसिया और अरमान मलिक को नॉमिनेट करती हैं.

हर सदस्य ने दो घरवालों को नॉमिनेट किया, अब नॉमिनेटेड सदस्यों में अरमान मलिक, दीपक चौरसिया, पायल मलिक,लव कटारिया, साई केतन राव, शिवानी कुमारी और सना सुल्तान का नाम है.