menu-icon
India Daily
share--v1

एक दूजे के हुए अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ, शादी की तस्वीरें आईं सामने

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ काफी टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. अब कपल ने शादी भी कर ली है. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. Aditi Rao Hydari-Siddharth ने सीक्रेटली एक दूसरे से शादी कर ली है. अभी हाल ही में कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें साझा की है.

auth-image
India Daily Live
ADITI-SIDHARTHA
Courtesy: Instagram

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ काफी टाइम से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि, इनके रिश्ते पर मुहर तो तब लगी जब कपल ने अपनी सगाई की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. मार्च में सगाई करने के बाद हर कोई इनकी शादी का इंतजार कर रहा था. अब अदिति और सिद्धार्थ के फैंस के लिए खुशखबरी है. फाइनली कपल ने शादी कर ली और अब इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ गई हैं. 

Aditi Rao Hydari-Siddharth ने सीक्रेटली एक दूसरे से शादी कर ली है. अभी हाल ही में कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें साझा की है. फोटोज को देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

एक दूजे के हुए अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ

शादी की तस्वीरों में कपल ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखाई दे रहा है. वहीं फोटो में दोनों का प्यार साफ नजर आ रहा है. फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आप मेरे सूर्य, मेरे चंद्रमा और मेरे सभी सितारे हैं..अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट्स बने रहने के लिए... हँसने के लिए, कभी बड़े न होने के लिए...शाश्वत प्रेम, प्रकाश और जादू के लिए शुक्रिया...श्रीमती और श्री अदु-सिद्धू.'

कपल की शादी की तस्वीरों को देखने के बाद फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने इनकी तस्वीरों को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- वाह क्या जोड़ी है. वहीं दूसरे ने लिखा आप दोनों साथ में काफी प्यारे लगते हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा आप दोनों शादी के जोड़े नें काफी प्यारे लग रहे हैं. आपको बता दें कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी साउथ इंडियन तरीके से हुई, दोनों इस लुक में काफी जच रहे थे.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!