menu-icon
India Daily
share--v1

शाहरुख खान की कंपनी में धड़ाधड़ मिल रही है नौकरी? अप्लाई करने से पहले सच्चाई जान लीजिए

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अभी हाल ही में एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने किसी भी तरह की कोई जॉब वेकेंसी नहीं निकाली है.

auth-image
India Daily Live
shahrukh gauri
Courtesy: Social Media

Shahrukh Khan: शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. कंपनी ने इसको लेकर एक बयान भी जारी किया है. कंपनी ने बताया कि रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के नाम पर फर्जी वेकेंसी वाले ऑफर से आप सब सावधान रहें. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वेकेंसी आई है जिसमें दावा किया गया है कि शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट में जॉब की वेकेंसी निकली है. लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है.

Shahrukh की कंपनी ने खुद इस बात का खुद खुलासा किया है कि हमने ऐसी कोई वेकेंसी नहीं निकाली है बल्कि ये धोखा देने वाला ऑफर है, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने लोगों को इस फर्जीवाड़ा से बचने के लिए पहले ही आगाह करके सावधान रहने को कहा है.

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ हुई धोखाधड़ी

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हमने ये नोटिस किया है कि व्हॉट्सएप जैसे कुछ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों के साथ धोखाधड़ी हो रही है और ये सब रेड चिलीज के नाम पर किया जा रहा है. ये वेकेंसी का ऑफर देने वाले ये दावा कर रहे हैं कि ये सब रेड चिलीज से जुड़े हुए हैं. हम आपको बता दें कि किसी भी तरह की रिक्रूटमेंट पॉलिसी या जॉब वेकेंसी हम सोशल मीडिया के जरिए नहीं देते हैं.'

इसके आगे लिखा- अगर कोई वेकेंसी निकलती है तो हम उसको ऑफिशियल चैनल के माध्यम से बताएंगे न कि किसी सोशल मीडिया के जरिए बताएंगे. वहीं शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो किंग खान अभी किंग की शूटिंग में बिजी है. ये फिल्म इस साल के अंत में रिलीज हो सकती है. फिल्म में शाहरुख के साथ सुहाना खान भी हैं.