menu-icon
India Daily
share--v1

'दो शादियों पर ऐतराज नहीं, अरमान मलिक हैं सही,' पॉलीगेमी पर ये क्या बताने लगीं उर्फी जावेद?

उर्फी जावेद ने बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट अरमान मलिक के दो पत्नियों के साथ संबंधों का बचाव किया है. देवोलीना भट्टाचार्जी ने अरमान मलिक के रिश्ते को 'गंदगी' बताया था. जिसके बाद उर्फी जावेद उनके समर्थन में सामने आई हैं और कहा कि हम कोई नहीं होते यह टिप्पणी करने वाले कि वे खुश हैं या नहीं.

auth-image
India Daily Live
urfi javed
Courtesy: Social Media

बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत हो चुकी है. पहले दिन से ही कुछ कंटेस्टेंट्स की काफी चर्चा है. यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्तियां पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ बिग बॉस के घर में गए हैं. शो में उनकी दो पत्नी होने की आलोचना हुई. कई पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट्स ने भी उनकी आलोचना की. इस हफ़्ते की शुरुआत में, अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी (जो बिग बॉस 13 और 14 में नज़र आई थीं) ने शो में उनके जैसे लोगों को लाकर अपने मानकों को गिराने और 'गंदगी' को बढ़ावा देने के लिए निर्माताओं की आलोचना की.

बिग बॉस 15 फेम करण कुंद्रा ने भी अरमान, पायल और कृतिका की इस तिकड़ी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शो में इस तरह के समीकरण के साथ घर में 'कलेश प्रो मैक्स' देखने को मिलेगा. देवोलीना और करण के बाद अब अभिनेत्री उर्फी जावेद ने पायल और कृतिका के साथ अरमान मलिक की शादी पर प्रतिक्रिया दी है. उर्फी ने अरमान, पायल और कृतिका के रिश्ते को अपना समर्थन देते हुए कहा कि किसी को भी उनके रिश्ते पर टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है.

उर्फी जावेद ने अरमान मलिक की दो शादियों का समर्थन किया 

इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए, उर्फी जावेद ने लिखा, "मैं इस परिवार को काफी समय से जानती हूं और मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि वे अब तक मिले सबसे अच्छे लोग हैं! अगर वे तीनों खुश हैं, तो हम कौन होते हैं इस पर फैसला करने वाले? बहुविवाह की अवधारणा लंबे समय से चली आ रही है, यह आज भी कुछ धर्मों में लोकप्रिय है. अगर वे तीनों ठीक हैं, तो हम कोई टिप्पणी करने वाले नहीं हैं!"

शो के प्रीमियर में दिखाई गई अरमान की कहानी

बिग बॉस के प्रीमियर से ही अरमान मलिक और उनकी पत्नियों को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. पायल द्वारा अपने पति अरमान द्वारा धोखा दिए जाने की कहानी को जिस तरह से बताया गया, उससे कई प्रशंसकों को परेशानी हुई. घर में भी रिश्तों को लेकर चर्चाएं हुई हैं.