menu-icon
India Daily
share--v1

धमाल मचाने आ रही है 'गुरिल्ला 450' बाइक, इस दिन होगी लॉन्चिंग

New Bike Launch: मार्केट में धमाल मचाने जल्द ही रॉयल इनफील्ड की बााइक गुरिल्ला 450 लॉन्च होने वाली है. इस बाइक में 17 इंच के काले अलॉय व्हील्स दिए जाने हैं. इसके साथ रियर सस्पेंशन के लिए ऑफसेट मोनोशॉक की सुविधा रहने वाली है. इस बाइक की लॉन्चिंग डेट भी तय हो गई है. 

auth-image
India Daily Live
bike
Courtesy: pexels

New Bike Launch: रॉयल इनफील्ड जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड बाइक गुरिल्ला 450 को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट का भी ऐलान कर दिया है. इस बाइक में आपको कई सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इस बाइक के स्पाइ शॉट्स टेस्टिंग के दौरान लीक हो गए थे. इसके हिसाब से  इस बाइक में 17 इंच के ब्लैक अलॉय व्हील्स और रियर सस्पेंशन के लिए ऑफसेट मोनोशॉक मिलेगा. 

कंपनी के एमडी सिद्धार्थ लाल और सीईओ गोविंदराजन बालकृष्णन ने इस बाइक की लॉन्चिंग डेट का ऐलान करते हुए बताया है कि इस बाइक को 17 जुलाई के दिन बार्सिलोना में लॉन्च किया जाएगा. इस बाइक को कई बार टेस्टिंग के दौरान इंडिया में देखा जा चुका है. इससे पहले भी इस मोटरसाइकिल के कई स्पाइ शॉट्स लीक हो चुके हैं, इससे इसके डिजाइन और फीचर्स का कुछ हद तक अंदाजा लग पाया है. 

इन फीचर्स से हो सकती है लैस

स्पाइ शॉट्स को देखने से लगता है कि रॉयल इनफील्ड अपनी इस बाइक के आगे और पीछे डिस्क ब्रेक दे सकती है. यह डुअल चैनल एबीएस सिस्टम से लैस हो सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि इसका एक्स शोरूम प्राइस 2.5 लाख रुपये तक हो सकता है. इस बाइक का मुकाबला इसी कंपनी की हिमालयन 450 से होने की संभावना है. 

इतनी पावर का हो सकता है इंजन

पावरट्रेन के तौर पर इस बाइक में 452सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिए जाने की संभावना है. यह 8000 आरपीएम पर 40.0BHP की अधिकतम पावर और 5500 आरपीएम पर 40 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इस बाइक के इंजन में 6 स्पीड ट्रांसमिशन दिया जा सकता है. यह स्लीपर और एसिस्ट क्लच से लैस हो सकता है. इसके साथ ही बाइक में एक साइड माउंटेड एग्जॉस्ट यूनिट, स्प्लिट सीट्स, राइड मोड्स, राइड बाय वायर थ्रॉटल और एक फ्लोटिंग सर्कुलर टीएफटी इंस्ट्रूमेंट कंसोल की सुविधा दी जा सकती है.