menu-icon
India Daily
share--v1

राहु के नक्षत्र परिवर्तन करते ही हो जाएगी इन 5 राशि वालों की बल्ले-बल्ले

Rahu Transit: मायावी और पापी ग्रह राहु अपनी चाल में परिवर्तन करने जा रहा है. राहु की चाल में परिवर्तन का असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. कुछ राशि वालों के लिए यह परिवर्तन बेहद खराब तो कुछ के लिए यह काफी शानदार समय लेकर आने वाला है. राहु आगामी 8 जुलाई को शनि के उत्तरा भाद्रपद नक्षत्र में गोचर कर जाएंगे. 

auth-image
India Daily Live
rahu
Courtesy: freepik

Rahu Transit: राहु एक मायावी और पापी ग्रह है. इस ग्रह का अशुभ प्रभाव जीवन में परेशानियों का सैलाब लेकर आता है. इस कारण राहु की चाल में बदलाव काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. राहु अभी मीन राशि में विराजमान हैं. अब वे अपनी चाल में परिवर्तन करने जा रहे हैं. इस दौरान राहु राशि परिवर्तन तो नहीं करेंगे, लेकिन वे नक्षत्र परिवर्तन अवश्य करेंगे. राहु का नक्षत्र परिवर्तन कुछ राशि वालों के लिए काफा शुभ समय लेकर आएगा. 

आगामी 8 जुलाई को राहु ग्रह शनि के उत्तराभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. राहु का शनि के नक्षत्र में प्रवेश करने का असर सभी 12 राशियों पर पड़ने वाला है. कुछ के लिए यह शुभ तो कुछ के लिए यह अशुभ रहने वाला है. राहु के नक्षत्र परिवर्तन से कुछ राशि वालों के जीवन में आर्थिक उन्नति व करियर में सफलता मिल सकती है. 

मेष राशि 

मेष राशि वालों के लिए राहु का नक्षत्र परिवर्तन काफी शुभ रहने वाला है. व्यापारियों के लिए यह अवधि काफी अच्छी रहने वाली है. नौकरी करने वाले लोगों को तरक्की मिलेगी. राहु के प्रभाव से भूमि-भवन और वाहन की खरीदारी आप कर सकते हैं. 

मिथुन राशि 

मिथुन राशि वालों के लिए राहु का नक्षत्र परिवर्तन काफी अच्छा रहने वाला है. राहु के प्रभाव से आपकी आय में वृद्धि होगी. इसके साथ ही अगर आप प्रमोशन का इंतजार कर रहे हैं तो आपको गुड न्यूज मिल सकती है. जीवनसाथी के साथ आप अच्छा वक्त बिताएंगे. यह समय आपके लिए अनुकूल रहने वाला है. 

सिंह राशि 

सिंह राशि वाले लोगों के राहु का नक्षत्र परिवर्तन काफी पॉजिटिव रहने वाला है. नौकरी के नए अवसर आपको प्राप्त होंगे. आपके अधूरे पड़े काम पूरे होंगे. आपको आकस्मिक धनलाभ हो सकता है. व्यापारियों के लिए यह समय मुनाफे वाला रहेगा. 

तुला राशि 

तुला राशि वालों के लिए राहु के नक्षत्र परिवर्तन का समय गोल्डन पीरियड साबित होगा. इस अवधि में आपको शुभ समाचार मिलने की संभावना है. रोजगार की तलाश में हैं तो यह अवधि आपके लिए लाभकारी रहने वाली है. मान और सम्मान में वृद्धि होगी, आपका कोई सपना पूरा हो सकता है. 

मकर राशि 

मकर राशि वालों के लिए राहु का गोचर काफी अच्छा रहने वाला है. यह समय आपके जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव ला सकता है. आप इस दौरान कोई भी बड़ा फैसला ले सकते हैं. आापको सुखद समाचारों की प्राप्ति होगी. वर्कप्लेस पर आपके कार्य की सराहना होगी. 

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.