menu-icon
India Daily
share--v1

नहीं मिल रही है नौकरी तो न घबराएं, बस रविवार के ये उपाय अपनाएं

Astro Tips: कई लोग काफी सालों से अच्छी सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं, लेकिन उनको सफलता प्राप्त नहीं हो पा रही है. ऐसे में विद्यार्थी काफी परेशान रहते हैं. इसके साथ ही जो लोग जॉब कर भी रहे तो उनमें से भी कई लोग पूरे मन से जॉब नहीं कर पा रहे हैं. अगर आप इनमें से एक हैं तो आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है. आप रविवार के दिन कुछ खास उपायों को अपना सकते हैं. 

auth-image
India Daily Live
job
Courtesy: pexels

Astro Tips: हर कोई चाहता है कि उसके पास अच्छी नौकरी हो, लेकिन काफी तैयारी के बाद भी ऐसा हो नहीं पाता है. कई लोग मजबूरी में बिना मने के नौकरी कर रहे हैं तो कुछ को कई सालों से तैयारी करने के बाद भी नौकरी नहीं मिल पा रही है. इसके साथ ही एक्सपीरियंस रखने के बाद भी कई लोगों को नौकरी नहीं मिल पा रही है. इसका मुख्य कारण ग्रहों का अशुभ प्रभाव है. 

सूर्य को ग्रहों का राजा कहा जाता है. अगर सूर्यदेव की कृपा आपके ऊपर हो जाए तो आपको नौकरी की समस्या से दो-चार नहीं होना पड़ेगा. इसके साथ ही आपका करियर भी बुलंदियों तक पहुंच जाएगा. अगर आप अपने करियर में ग्रोथ देखना चाहते हैं और अच्छी नौकरी पाना चाहते हैं तो आप कुछ उपायों को अपना सकते हैं. आइए जानते हैं कि रविवार को कौन से उपाय कर सकते हैं. 

अच्छी नौकरी पाने के लिए रविवार को करें ये उपाय 

  • अगर आप अच्छी और मनचाही नौकरी पाना चाहते हैं तो रविवार के दिन घर की उत्तर दिशा में शीशा लगाएं. 

  • करियर और बिजनेस में तरक्की पाने के लिए रविवार के दिन पानी में कुमकुम मिलाकर तीन बार सूर्य को अर्घ्य दें. इसके साथ ही ही आप सूर्य कवच का पाठ करें. 

  • प्रतिदिन भगवान सूर्य को जल से अर्घ्य दें. इसके बाद भगवान शिव का पूजन करें. 

  • आपको प्रतिदिन अपने पिता की खूब सेवा करनी चाहिए. 

  • रविवार के दिन आदित्य हृदय स्त्रोत का पाठ करें. इससे आपको तरक्की मिलेगी. 

  • रविवार के दिन बरगद के पत्ते पर अपनी मनोकामना लिखकर बहते हुए जल में प्रवाहित करें. 

  • रविवार के दिन गाय को आटा और गुड़ खिलाएं. इससे भी भगवान सूर्य प्रसन्न होते हैं. 

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.  theindiadaily.com  इन मान्यताओं और जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह ले लें.